रुद्रपुर / शादी का झांसा देकर - तीन साल तकहुआ युवती का शारीरिक शोषण

चित्र - प्रतीकात्मक 
रुद्रपुर / शादी का झांसा देकर - तीन साल तकहुआ युवती का शारीरिक शोषण: रुद्रपुर के आदर्श कालोनी निवासी युवक ने अपना धर्म बदलकर एक युवती को तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाई। जब युवती को उसके बारे में पता चला तो वह उसे अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

इस मामले में पीडि़त पक्ष ने विहिप कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रविवार को विहिप के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और एसएसआई सतीश कापड़ी से मिले। इस दौरान तहरीर सौंपते हुए कहा कि शहर निवासी एक युवती से एक युवक तीन साल पहले मिला। इस दौरान उसने अपना नाम और धर्म बदलकर दोस्ती की। बाद में शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने युवती की अश्लील वीडियो और फोटो भी ली। जिसे बाद में अपने दोस्तों को दे दिया।

आरोप है कि अब वह युवती पर उसके दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पांच अप्रैल को युवती कहीं जा रही थी। इसी बीच आरोपित ने उसे रास्ते में रोक लिया और अश्लील वीडियो दिखाते हुए जबरन ले जाने लगा। इसी बीच युवती का भाई भी आ गया। इस दौरान युवती ने अपने भाई को बताया कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। जब उसने मोबाइल छिनने का प्रयास किया तो आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गया। पीडि़त पक्ष और विहिप कार्यकर्ताओं ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसआई सतीश कापड़ी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। आगे पढ़े : उत्तराखंड: स्वतंत्रता सेनानियों के चित्र उनके पैतृक गांवों के पंचायत भवनों में लगाए जाएं- C M रावत

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ