रुद्रपुर / होली के दिन से थी लापता, कमरे में लटका मिला महिला का सड़ा-गला शव

रुद्रपुर / होली के दिन से थी लापता, कमरे में लटका मिला महिला का सड़ा-गला शव: प्राप्त खबर के अनुसार रुद्रपुर में थाना ट्रांजिट कैंप के वार्ड तीन स्थित एक कमरे में फंदे से लटका हुआ महिला का सड़ा-गला शव मिला है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया। कमरे की कुंडी तोड़कर शव बाहर निकाला गया। इधर, पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। मृतका के भाई ने बहन की हत्या करने का संदेह जताया है। उधर, थाना प्रभारी फर्त्याल ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।


सूत्रों के अनुसार, वार्ड तीन निवासी तारक हल्दार अपनी दो बेटियों के साथ रहता है। बीती सोमवार यानी 29 मार्च को तारक मछली मार्केट स्थित अपनी दुकान पर था। उसकी पत्नी प्रतुल्ल हल्दार घर पर ही थी। बताया जा रहा है होली खेलने को लेकर उसका अपनी बेटियों से विवाद हो गया था और देर शाम से वह लापता हो गई थी।


महिला की कई जगह खोजबीन की गई। लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। बुधवार सुबह तारक के घर के बगल वाले मकान के छत पर बने खाली कमरों से तेज दुर्गंध आने लगी। इस पर लोगों ने वहां जाकर देखा तो दरवाजे के नीचे से खून बह रहा था और तेज बदबू आ रही थी। लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो महिला का शव चुन्नी के सहारे फंदे से लटका हुआ था। आगे पढ़े : हल्द्वानी / मानव तश्करी में पति - पत्नी पुलिस की गिरफ्त में - 40 हजार में हुआ था सौदा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ