उत्तराखण्ड - पूर्व CM त्रिवेंद्र की फोटो फाड़ कर बटेगी कोविड होम आइसोलेशन किट

उत्तराखण्ड -  पूर्व CM त्रिवेंद्र की फोटो फाड़ कर बटेगी कोविड होम आइसोलेशन किट: जैसा की हम सभी जानते है कि तीरथ सिंह रावत जब से प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बनने के बाद जिस ताबड़तोड़ तरीके से त्रिवेंद्र सिंह के फैसले पलटे उस कड़ी में अब जगह जगह त्रिवेंद्र सिंह के फोटो लगे पर्चे पोस्टर फाड़कर तीरथ सिंह के लगाए जा रहे है। 

उत्तराखंड मे कोरोना की भीषण लहर के बीच सरकार की तैयारियां किस प्रकार की है यह किसी से छुपी नहीं है। कोरोना वायरस रोज नए रिकॉर्ड उत्तराखंड में बना रहा है और सरकारी सिस्टम उसी सड़ी-गली हालत में रोना रो रहा है। क्योंकि एन वक्त पर त्रिवेंद्र रावत की विदाई हो गई और 4 साल का जश्न की तैयारियां धरी की धरी रह गई तब भी तैयारियों के उपलक्ष में लाखों रुपए के पर्चे पोस्टर छप चुके थे लेकिन मुख्यमंत्री बदल गया तो बांटे नहीं गए।

देहरादून में होम आइसोलेशन किट की ऐसी फोटो सामने आ रही है जिसमें त्रिवेंद्र सिंह रावत का फोटो लगा हुआ है क्योंकि त्रिवेंद्र सिंह रावत की विदाई हो चुकी है तो अब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी त्रिवेंद्र रावत का फोटो फाड़ कर वहां पर तीरथ सिंह का लगाने में टाइम पास कर रहे हैं। (source: dainikuttarakhand in)

आगे पढ़े: प्रदेश में पहली बार 50 लाख युवाओं को फ्री में लगेगा कोविड का टीका - सीएम तीरथ रावत की बड़ी घोषणा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ