उत्तराखंड: ब्लॉक प्रमुख की कार से बाइक सवार टकराया, मौके पर ही मौत

चित्र - प्रतीकात्मक
उत्तराखंड: ब्लॉक प्रमुख की कार से बाइक सवार टकराया, मौके पर ही मौत: उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क दुघर्टना की खबर आज राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां रूद्रपुर किच्छा मार्ग (Kichha rudrapur highway) पर ब्लॉक प्रमुख की कार ने एक बाइक को भयंकर टक्कर मार दी। 

हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक के पीछे बैठी महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने जहां मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं गम्भीर रूप से घायल महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाज़ुक बताई गई है।

यह भी पढ़े : उत्तराखण्ड - पूर्व CM त्रिवेंद्र की फोटो फाड़ कर बटेगी कोविड होम आइसोलेशन किट

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर विकासखंड की ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा के पति विपिन जल्होत्रा अपनी पत्नी की कार से बीते रोज रूद्रपुर से किच्छा की ओर जा रहे थे। बताया गया है कि जैसे ही ब्लाक प्रमुख की कार किच्छा-रुद्रपुर हाईवे पर जैन फैक्ट्री के पास पहुंची तो उसने सामने से आ रही एक बाइक को भयंकर टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही हो गई जबकि पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इतना ही नहीं हादसे के बाद कार भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में घुस गई। हादसे के वक्त कार को ब्लाक प्रमुख का ड्राइवर पूरन चला रहा था।

फिलहाल अभी तक बाइक सवार मृतक युवक और गम्भीर रूप से घायल महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस विभाग की टीम हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल महिला को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार अभी भी जारी है।

आगे पढे : प्रदेश में पहली बार 50 लाख युवाओं को फ्री में लगेगा कोविड का टीका - सीएम तीरथ रावत की बड़ी घोषणा

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां