पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का नया ऑफिस खुलने से पहले - सियासी गलियारे में शुरू हुई चर्चा

फाइल फोटो 
पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का नया ऑफिस खुलने से पहले - सियासी गलियारे में शुरू हुई चर्चा: जैसा की हम सभी जानते है की पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भले ही सीएम आवास से बाहर आ गए हों मगर चर्चाओं के घर में अभी भी उनका नाम बोल रहा है।

त्रिवेंद्र सिंह रावत सीएम पद को त्यागने के बाद से ही कुछ जुदा जुदा से नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि एक तरफ तीरथ सरकार उनके फैसलों को स्थगित कर रही है या उनमें तब्दीली कर रही है। वहीं दूसरी तरफ खुद त्रिवेंद्र रावत अपने फैसलों की पैरवी करते दिखाई दे रहे हैं।

पैरवी तक ठीक है, मगर त्रिवेंद्र सिंह रावत के एक नए कदम से अंदेशा अलग तरह का ही लगाया जा रहा है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून में अपना कार्यालय खोलने जा रहे हैं। जो कि शहर की नेहरू कॉलोनी में खोला जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार्यालय के लिए जो निमंत्रण पत्र बनाया गया है, वह खासी चर्चा बंटोर रहा है। बता दें कि इस निमंत्रण पत्र में ना तो भारतीय जनता पार्टी का चिह्न यानी कि कमल अंकित किया गया है और ना ही पार्टी के किसी नेता की फोटो को इसमें दिखाया गया है। मतलब चर्चा होना तो बनता है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां