बागेश्वर के हिमांशु बने रातों रात लखपति, DREAM 11 में जीते 57 लाख रुपए

बागेश्वर के हिमांशु बने रातों रात लखपति, DREAM 11 में जीते 57 लाख रुपए: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहाँ के एक युवक ने ड्रीम 11(DREAM-11) में लाखों की धनराशि जीतकर अपना डंका बजा दिया। पिछले साल से उत्तराखंड के युवा ड्रीम 11 (DREAM-11) में लगातार हिस्सा ले रहे है। विगत दिनों ज्योलीकोट के युवक ने 2.50 लाख जीते थे। अब बागेश्वर के युवक ने 57 लाख जीतकर ड्रीम 11(DREAM-11) में अपना डंका बजा दिया।

बागेश्वर जिले के मंगरूप्रहरी रवाईखाल के रहने वाले हिमांशु कोहली पुत्र मोहन राम ने ड्रीम-11 (DREAM-11) में 57 लाख रूपये जीत लिये। धनराशि जीतने के बाद जीतने के बाद उसके खाते में टैक्स काटकर 40 लाख में आ चुके है। हिमांशु कोहली के परिवार में खुशी का माहौल है।

हिमांशु ने बताया कि उसने केकेआर और सनराइज हैदराबाद के बीच खेले गये आइपीएल मैच में धनराशि लगाई थी। यह पुरस्कार एक करोड़ का था जिसमें से हिमांशु ने 57 लाख रूपये जीत लिये। उनके ड्रीम-11 में दो लोगों के समान अंक होने से उन्हें 57 लाख मिले। आगे पढ़े :बड़ा फैसला / 10वीं क्लास की बोर्ड परीक्षा रद्द, 12वीं की परीक्षाएं फिलहाल के लिए टाली

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां