उत्तराखंड / जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला को किया बेहोश, फिर जीजा और दोस्त ने की गंदी हरकत

चित्र प्रतीकात्मक
उत्तराखंड / जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला को किया बेहोश, फिर जीजा और दोस्त ने की गंदी हरकत - केस दर्ज: रुद्रपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहाँ के नगरीय क्षेत्र से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला ने उसके साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा किया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जीजा और उसके बीडीसी सदस्य दोस्त समेत दो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। और दोनों आरोपित गदरपुर के बताए जा रहे हैं।

अब तक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर निवासी महिला ने तहरीर सौंपी है। महिला ने बताया कि वह अपने छह साल के बेटे के साथ अकेले रहती है। उसका पति उनके गुज़र-बसर के लिए पैसे कमाने विदेश गया हुआ है। महिला ने जानकारी दी कि पति के पीछे उसका भूरारानी निवासी जीजा कुलवीर सिंह और गदरपुर के राजपुरा निवासी बीडीसी सदस्य दलबीर सिंह उर्फ मिट्ठू विर्क का उऩके घर आना जाना रहता था।

महिला के अनुसार जनवरी 2019 में कुलबीर सिंह व दलबीर सिंह उसके घर जूस लेकर आए। जिसे पीते ही वह बेहोशी की हालत में चले गई। जिसके बाद दोनों ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उन्होंने कुछ अश्लील फोटो और वीडियो भी निकाल ली। जिसके जरिए उन्होंने महिला को ब्लैकमेल किया और इसी तरह कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

अब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है। सीओ सिटी अमित कुमार के अनुसार तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो गया है। मामले की जांच महिला उप निरीक्षक नीमा बोहरा को सौंपी गई है। उन्होंने कहा जांच के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ