उत्तराखंड / दो युवकों ने एक शख्स को लाठी डंडों से बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा

चित्र - प्रतीकात्मक 
उत्तराखंड / दो युवकों ने एक शख्स को लाठी डंडों से बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा: प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की-लक्सर मार्ग पर लंढौरा कस्बा के गाधा रोड़ा मार्ग के पास एक व्यक्ति की दो युवकों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

आखिर आज के दौर में समाज की मानसिकता किस ओर जा रही है? छोटी छोटी बात पर लोगों के सिर पर खून सवार हो रहा है? मानवता और इंसानियत को रौंदकर अब ऐसी ऐसी घटनाओं के बारे में हम देखते सुनते हैं, जिन पर यकीन नहीं होता।

ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड में हुआ है। बीच सड़क पर दो युवकों के सिर पर खून सवार हो गया। रुड़की-लक्सर मार्ग पर लंढौरा कस्बा के गाधा रोड़ा मार्ग के पास एक व्यक्ति की दो युवकों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई होता देख आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई।

इसी बीच किसी ने अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दो युवक को व्यक्ति को बेरहमी से पीट रहे हैं। दोनों उस व्यक्ति को क्यों पीट रहे हैं? इस बात का अभी तक पता तो नहीं चल पाया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह पढ़े : उत्तराखंड / 3 जिलों में स्कूल 30 अप्रैल तक बन्द करने का आदेश जारी - जाने कहा कहा बन्द रहेंगे स्कूल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ