नई दिल्ली / वीकेंड CURFEW दिल्ली में लगेगा, जिम, स्पा, मॉल और ऑडिटोरियम बंद

चित्र - प्रतीकात्मक
नई दिल्ली / वीकेंड CURFEW दिल्ली में लगेगा, जिम, स्पा, मॉल और ऑडिटोरियम बंद: देश और अन्य राज्यों में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने दिल्ली में वीकेंड CURFEW लगा दिया है। वीकेंड CURFEW शुक्रवार रात 10 बजे से शुरू होगा और सोमवार सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।

दिल्ली सरकार ने इसके लिए कुछ व्यवस्था भी बनाई है और उनमें आगे बदलाव किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिनेमाघरों में केवल 30 प्रतिशत लोगों को ही एंट्री दी जाएगी। रेस्ट्रो में खाना मंगाया जा सकेगा और बैठकर खाने की इजाजत नहीं होगी।

वीकेंड CURFEW गाइडलाइन के अनुसार निजी दफ्तरों के कर्मचारी घर से ही काम करेंगे। इस दौरान दिल्ली में जिम, स्पा, मॉल और ऑडिटोरियम बंद किया जाएगा। शादी के लिए पास दिए जाएंगे। साप्ताहिक बाजार बारी-बारी से खुलेंगे।

प्राप्त आकड़ो के अनुसार दिल्ली में बुधवार को कोविड-19 के 17,282 नये मामले सामने आये हैं जो अभी तक एक दिन में सामने आने वाले सबसे अधिक मामले हैं। विभाग के बुलेटिन के अनुसार बुधवार को 104 मरीजों की मौत हो गयी जिसके बाद यहां इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 11,540 हो गयी है। यह भी पढ़े : उत्तराखण्डी शिवम का यूट्यूब पर जलवा, गाने ने पार किए 2 मिलियन व्यूज़

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां