उत्तराखण्ड / देवभूमि आगमन पर निगेटिव रिपोर्ट व पंजीकरण जरूरी

चित्र - संकेतात्मक
उत्तराखण्ड / देवभूमि आगमन पर निगेटिव रिपोर्ट व पंजीकरण जरूरी: कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुवे राज्य सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है। इसके तहत ही जहां बीते दिनों सप्ताहांत रविवार को समूचे प्रदेश में एकदिवसीय लाकडाउन की घोषणा की गई थी वहीं स्कूल कालेजों को बंद करने के साथ ही सार्वजनिक वाहनों में यात्रियों की संख्या को पचास फीसदी तक सीमित कर दिया गया था।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड / जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला को किया बेहोश, फिर जीजा और दोस्त ने की गंदी हरकत

इसी कड़ी में अब राज्य सरकार एक बार फिर दूसरे राज्यों से उत्तराखंड आने वाले लोगों के लिए सख्ती करने जा रही है। जी हां बीते रोज जिलाधिकारियों के साथ हुई वीडियो कांफ्रेंस के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी जिलाधिकारियों को इस बात के निर्देश देते हुए कहा कि दूसरे राज्यों से उत्तराखंड आने वाले लोगों को निगेटिव आरटीपीसीआर रिपोर्ट दिखाने पर ही प्रवेश दिया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने दूसरे राज्यों से उत्तराखंड आने वाले प्रवासी लोगों के लिए पंजीकरण (E Pass Registration) की व्यवस्था को एक बार संचालित करने के निर्देश भी जिलाधिकारियों को दिए।

यह भी पढ़े : हल्द्वानी / फेसबुक पर युवक को लड़की की फ्रेन्ड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करना भारी पड़ा - मामला कोतवाली पंहुचा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रोज राज्य के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए उपायों की चर्चा की‌। कोविड की स्थिति की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी जिलाधिकारियों को कोरोना को लेकर जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन पूरी सख्ती से कराने के आदेश दिए।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां