मानवता शर्मसार: 14 साल की बच्ची को बनाया सामुहिक दुष्कर्म का शिकार, दो गिरफ्तार

चित्र प्रतीकात्मक 
मानवता शर्मसार: 14 साल की बच्ची को बनाया सामुहिक दुष्कर्म का शिकार, दो गिरफ्तार: खबर सितारगंज से आ रही है। यहाँ एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है। पावन भूमि पर दो दरिंदो ने एक किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार घटना के बाद बेटी खेत में बेसुध मिली। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना ऊधमसिंहनगर के सितारगंज से सामने आई है। जहां एक बेटी शौच के लिए गई थी और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिलाएं, युवतियां, अब बेटियां, ये शारीरिक शोषण के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। कभी किसी बेटी को खेलते वक्त शिकार बना लिया जाता है तो कभी किसी खिलौने के लालच में खिलौना बना लिया जाता है।

पुलिस के पास दर्ज पीड़िता के पिता की तहरीर के अनुसार उसकी 14 वर्षीय बेटी मंगलवार रात को शौच के लिए बाहर निकली थी। इतने में ही मलपुरी निवासी अंग्रेज सिंह पुत्र परमजीत सिंह व प्रभु सिंह पुत्र मंजीत सिंह ने उसका अपहरण कर लिया और उसे बगल के गेहूं के खेत में ले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी ललित बिष्ट के अनुसार 14 अप्रैल को केस दर्ज कर जांच की गई। आरोप सही लगने पर शुक्रवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आगे पढ़े : सल्ट उपचुनाव 2021: सात प्रत्याशियों के भाग्य के फैसले के लिए मतदान आज, 95 हजार करेंगे मतदान

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ