अल्मोड़ा / दुधोड़ी गांव से दुखद खबर 2 हफ्ते में थी बेटी की शादी, मंदिर के पास से बरामद पिता की लाश

चित्र प्रतीकात्मक 
अल्मोड़ा / दुधोड़ी गांव से दुखद खबर 2 हफ्ते में थी बेटी की शादी, मंदिर के पास से बरामद पिता की लाश: सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण तहसील से एक दुखद खबर आ रही है। यहाँ कई दिन से लापता हुए दयासागर नौटियाल की लाश मंदिर के पास मिली है। 

जिस परिवार में बेटी की शादी नजदीक हो, उसी परिवार के मुखिया की लाश शादी से दो हफ्ते पहले मिले तो उस परिवार पर कैसी बीत रही होगी? ऐसी ही खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से है। यहां सप्ताह भर से लापता एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में केदार भूमिया मंदिर के पास मिला है। उनकी बेटी की 30 अप्रैल को शादी होनी है। 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक स्याल्दे के ग्राम दुधोड़ी के रहने वाले दयासागर नौटियाल दो अप्रैल को अपने ननिहाल आए थे। 4 अप्रैल को वापस रामनगर जाने की बात कह कर वो सुबह निकले लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचे। परिवार वालों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने रिश्तेदारों से संपर्क किया लेकिन कोई पता नहीं लग सका। दूसरे दिन उनके बेटे ने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी।

पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन उनका कहीं भी कोई सुराग नहीं लग पाया। शनिवार देर शाम केदार के भूमिया मंदिर के पास क्षत-विक्षत हालत में लोगों ने एक शव देखा। इसकी सूचना तुरंत राजस्व पुलिस को दी गई। जांच के बाद पता चला कि शव सप्ताह भर से लापता दयासागर का है। दयासागर नौटियाल जीएमओयू बस के मालिक थे। उनके घर में पत्नी, दो बेटे और दो बेटी हैं। एक बेटी की शादी 30 अप्रैल को होनी है। आगे पढ़ें : बागेश्वर के हिमांशु बने रातों रात लखपति, DREAM 11 में जीते 57 लाख रुपए

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां