देहरादून: फेसबुक पर युवती से हुआ प्यार , गेस्ट हाउस ले जाकर किया रेप

चित्र - प्रतीकात्मक
देहरादून: फेसबुक पर युवती से हुआ प्यार , गेस्ट हाउस ले जाकर किया रेप: इस बीच नया मामला राजधानी देहरादून का है, जहां एक युवक ने फर्जी नाम से नाबालिग संग फेसबुक पर दोस्ती बढ़ाई। लड़की झांसे में आ गई तो युवक उसे बहला-फुसला कर गेस्ट हाउस में ले गया। जहां उसके साथ दरिंदगी की गई।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र की है। जहां एक युवक ने नाबालिग को गेस्ट हाउस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की को गेस्ट हाउस तक ले जाने में एक महिला ने भी उसका साथ दिया। आरोपी महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी अचानक लापता हो गई थी। बाद में पिता ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।


इस दौरान मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई। जिसमें नाबालिग की लोकेशन गणेश गेस्ट हाउस में मिली। पुलिस तुरंत गेस्ट हाउस पहुंची और गेस्ट हाउस संचालक से पूछताछ के बाद प्रेम नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया।


फ़िलहाल आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, तथ्य छिपाने और पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। मामले की जांच की जा रही है। आगे पढ़े: हल्द्वानी / दो साल के मासूम ने खाया चूहे मारने की दवा - मौत से परिवार में मचा कोहराम

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां