हल्द्वानी / दो साल के मासूम ने खाया चूहे मारने की दवा - मौत से परिवार में मचा कोहराम

हल्द्वानी / दो साल के मासूम ने खाया चूहे मारने की दवा - मौत से परिवार में मचा कोहराम: यह घटना हल्द्वानी के टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र की है। जहाँ जीतपुर नेगी में रहने वाला एक परिवार के लिए घर में रखें चूहे मारने की दवा मुसीबत बन गई। 

2 साल के बच्चे द्वारा अनजाने में चूहे की दवा खाने से उसके इलाज के दौरान मौत हुई है। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मूल रूप से पीलीभीत का रहने वाला परिवार जीतपुर नेगी में किराए में रहता था।

सूत्रों के मुताबिक, यहाँ राजमिस्त्री का काम करने वाला धर्मेंद्र मौर्य का 2 वर्षीय पुत्र तन्मय मौर्य घर में खेल रहा था। तभी घर में स्लेअप के ऊपर में रखे चूहे की दवा नीचे गिर गई थी इस दौरान मासूम जमीन पर पड़े चूहे की दवा को खा गया। चूहे की दवा के खाने के बाद बच्चे की हालत खराब होने लगी परिजन मासूम को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

वही मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है । पुलिस मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह भी पढ़िए : सल्ट उपचुनाव : कांग्रेस से गंगा उम्मीदवार तो भाजपा से महेश जीना लड़ेंगे

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां