कपकोट / बागेश्वर के पोस्टऑफिस में सर्वर ठप, लोगो में मायूसी

कपकोट / बागेश्वर के पोस्टऑफिस में सर्वर ठप, लोगो में मायूसी : जैसा की हम सभी जानते है की पिछले कुछ समय से अल्मोड़ा, बागेश्वर में बीएसएनएल के नेटवर्क में दिक्कते आई थी , हलाकि कुछ समय बाद कुछ जगहों पर सेवा सुचारु कर दी गई।  बीएसएनएल सेवा चरमराने के कारण पिछले एक सप्ताह से कपकोट (बागेश्वर) में पोस्ट ऑफिस का कामकाज ठप चल रहा है।

पोस्ट ऑफिस में जमा, निकासी करने के लिए आने वाले ग्राहकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कपकोट में पोस्ट ऑफिस का सर्वर ठप रहने के कारण पिछले एक सप्ताह से लोगों को बिना काम के निराश लौटना पड़ रहा है। लेनदेन नहीं होने से लोगों के जरूरी कामकाज प्रभावित हो रहै है। नगर पंचायत सभासद तनुज तिरुवा ने बताया कि पोस्ट ऑफिस में एक जून से सर्वर ठप रहने के कारण काम नहीं हो पा रहा है।

यह भी  पढ़िये : खरीदारी करने बागेश्वर मार्केट में पहुंचे लोग, ATM कैशलेस मिले तो लौटे खाली हाथ

मीलो दूर से लोग रुपये निकालने के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ रहा है। बताया कि क्षेत्र में बीएसएनएल सेवा चरमराने से लोगों को आए दिन परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बीएसएनएल सेवा दुरुस्त करने की मांग की है। पोस्टमास्टर देवेश कुमार ने बताया कि पिछले आठ दिनों में दो और चार जून को छोड़कर बीएसएनएल सेवा ठप रहने की वजह से सर्वर प्रभावित है, जिससे ग्राहकों को निराश लौटना पड़ रहा है। बीएसएनएल से शिकायत करने पर पता चला कि एक निजी कंपनी के तार बिछाए जाने के चलते केबल कटने से सेवा ठप चल रही है। खबर मिलने तक कामकाज सुचारू करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़िये : मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना प्रवासियों के लिए सुनहरा अवसर : डीएम बागेश्वर