वाह SDM साहब! लॉकडाउन में सरकारी गाड़ी से ड्राइविंग सीख रहीं SDM की पत्नी!


पूरा देश इन दिनों लॉकडाउन है और सड़कों पूरी तरह सन्नाटा छाया हुआ है। तमाम अफसर कोरोना महामारी के बीच देश की सेवा में जुटे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी अफसर हैं जो इस मौके का भरपूर फायदा उठाने में लगे हैं। दरअसल यह अफसर है सिलवानी के एसडीएम अनिल जैन।

जी हां एक ओर जहां पूरे देश के लोग अपने -अपने घरों मै कैद हैं वहीं एसडीएम साहब की पत्नी का लॉकडाउन में शासकीय जीप से वाहन चलाती दिखीं। किसी ने वाहन का पीछा करते हुए उन्हें रोका और वीडियो बनाया। मीडिया कर्मियों को इस बात की जानकारी लगते ही जब उन्हें एसडीएम की पत्नी से इस बाबत सवाल पूछे तो उनकी पत्नी भड़क गईं और बोली कि हमसे ज्यादा न पूछो।

यह भी पढिये : उत्तराखंड में काफी समय से ड्यूटी से गायब डॉक्टरों को नोटिस, जवाब न देने पर सेवाएं होंगी समाप्त

एसडीएम को सरकारी कामकाज के लिये एक बोलेरो गाड़ी आवंटित की गई है। इस सरकारी गाड़ी का नंबर है MP 02 A.V 6616 वही सरकारी वाहन है जिसमे बैठकर इस कोरोना संकटकाल में एसडीएम को लोगों की समस्याएं और व्यवस्थाएं देखनी चाहिए।

लेकिन ताज्जुब है कि उसी वाहन से उनकी पत्नी ड्राइविंग सीख रही हैं। उन्होने लॉक डाउन को अपने मनोरंजन का मौका देखते हुये नगर की सुनसान खाली सड़क पर फर्राटे से कार सीखने का मौका निकाल लिया है।

यह भी पढ़िये : कोरोना को नियंत्रित रखने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया प्रदेशवासियों का धन्यवाद

बाद में गाड़ी का पीछा करने और लॉकडाउन का उल्लंघन होने की बात भांपकर एसडीएम की पत्नी वाहन में पीछे बैठ गईं और तर्क देने लगी कि उनका वाहन खराब हो गया था, इसलिए वे इससे आ रही थीं। हालांकि शहर में उनके वाहन चलाने के वीडियो पहले ही बन चुके थे।

खबर है कि जब एसडीएम साहब से इस मामले को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देने से इंकार कर दिया। हालांकि एसडीएम के ड्राइवर से वीडियो बनाते समय पूछा गया था कि क्या मैडम गाड़ी सीख रही हैं तो उसने भी हां कहा था। मामला सामने आने के बाद रायसेन जिला कलेक्टर ने एसडीएम को हटा दिया है।
cr-jantak

यह भी पढिये : देहरादून में सड़क पर पड़े मिले 100 और 10 के नोट, पुलिस पहुंची मौके पर