इस गांव में मिले 98 जमाती, पुलिस ने पूरे गाँव को ही कर दिया सील

इस गांव में मिले 98 जमाती, पुलिस ने पूरे गाँव को ही कर दिया सील

Bageshwar News: उत्तराखंड के इस गांव में मिले 98 जमाती, पुलिस ने पूरे गाँव को ही कर दिया सील. इधर एक चौंकाने वाला मामला हरिद्वार जिले से सामने आ रहा है। हरिद्वार के गैंडीखाता गुज्जर बस्ती में इतनी अधिक संख्या में जमाती पुलिस को मिले हैं कि एहतियात के तौर पर पूरे गांव को ही सील कर दिया गया है। इस गाँव की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई है।

यह पढ़े : उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज हरीश रावत ने वर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की इस भयावह परिस्थिति में अपना पूर्ण समर्थन देने की बात कही है

पुलिस प्रशासन की टीम को गैंडीखाता गुज्जर बस्ती में गुरुवार देर रात दिल्ली, देवबंद और अन्य स्थानों से लौटकर आए 98 जमाती मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने इन सभी को होम क्वारंटीन कर दिया है। पूरे गांव में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। बताया गया कि गुरुवार देर रात तक पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने गुज्जर बस्ती में कैंप भी लगाए।

बीते दिन की शाम तक उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमित लोगों के कुल 7 मामले थे लेकिन देर रात होते-होते उत्तराखंड में 3 और लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से प्रशासन के साथ-साथ पुलिस में भी हडकंप की स्थिति है। ये तीनों संक्रमित मरीज हल्द्वानी के हैं। ये लोग रामपुर जमात में शामिल होकर वापस उत्तराखंड आए थे। एक दिन पहले रुद्रपुर पुलिस ने इनको पकड़कर 10 अन्य के साथ पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर में रखा था।

यह भी पढ़े : कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने पर अब तक 25000 के आस पास प्रवासी पहाड़ पहुंच चुके हैं