ऋषिकेश : कोरोना का मजाक उड़ाने और लोगों को उकसाने के आरोप में युवक गिरफ्तार


Bageshwar News: ऋषिकेश :  पुलिस ने एक आरोपी को करोना वायरस का मजाक उड़ाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं युवक पर आम जनता को उकसा कर घर से बाहर निकालने के लिए उकसाने का भी आरोप भी आरोप है।

शासन के आदेशों का उल्लंघन करने पर ऋषिकेश पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया औऱ मुकदमा दर्ज किया। दरअसल कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम के लिए उप- महानिरीक्षक महोदय/एसएसपी द्वारा अपने अपने क्षेत्र में व्यवस्था बनाते हुए उत्तराखंड शासन के आदेशों का पालन करने का आदेश दिया गया।

उक्त आदेश के अनुपालन में ऋषिकेश कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के निर्देशन में चौकी प्रभारी श्यामपुर द्वारा क्षेत्र में गश्त के दौरान एक व्यक्ति को करोना वायरस पर हंसी मजाक करने और आम जनता को घर से बाहर निकालने को उकसाने पर उत्तराखंड शासन के आदेशों की अवहेलना पर मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी का नाम मनीष है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है औऱ उसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

उपरोक्त अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा आरोपी का नाम पता:  मनीष कुमार पुत्र श्री राम आसरे वर्मा निवासी गली नंबर 20.

यह पढ़े : 31 मार्च को मिलने वाली छूट राज्य सरकार ने कैंसल क्यों की, सीएम का बयान जारी

source; khabar uttarakhand