रेट लिस्ट जरुरी दुकानों के लिए, काला बाजारी बर्दाश्त नहीं: जिला पूर्ति अधिकारी


बागेश्वर: कोरोना वाइरस की वजह से देश में लॉक डाउन लिया गया है, ऐसे में लोगो को राज मर्रा की चीजों को खरीदने में दिक्क्तों का सामना करना पढ़ रहा है। बागेश्वर में बाजार सुबह 7 से 10 बजे तक खुल रहे है। बुधवार को सुबह जिला पूर्ति अधिकारियो ने बाजार में भर्मण किया। और सामान को अधिक दामों पर बेचने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी गई की कोई भी दुकानदार कीमत से ज्यादा में सामान बेचता पाया गया तो उसके खिलाप कड़ी कार्याही होगी।

जिला पूर्ती अधिकारी श्री अरुण कुमार वर्मा ने तहसील रोड से मुय बाजार, कांडा रोड और पिंडारी रोड सहित शहर के प्रमुख राशन और सब्जी की दुकानों का निरिक्षण किया, और लगभग सभी दुकानों से सामानो की रेट लिस्ट ली। हलाकि कुछ दुकानों के रेट्स में बढ़ोत्तरी पाए जाने पर नाराजगी जताई है। और उन्होंने सभी दुकानदारों को निर्देश दिए है की कोई भी दुकानदार किसी भीड़ प्रकार से  कोई भी वस्तु को उसके तय मूल्य से ज्यादा में न बेचे।

साथ ही उन्होंने सभी दुकानदारों से अपील की है कि सभी अपनी अपनी दुकानों पर सभी वस्तुओ के रेट लिस्ट आवश्यक रूप से लगाए। और सहर के निवासियों को भी बताया की कोई भी ब्यक्ति किसी प्रकार का अनावश्यक भण्डारण न करे।