हरदा ने किया ट्वीट: कोई कुछ भी कहे मै सीएम त्रिवेंद्र रावत के साथ खड़ा हूँ | Bageshwar News

हरदा ने किया ट्वीट: कोई कुछ भी कहे मै सीएम त्रिवेंद्र रावत के साथ खड़ा हूँ | Bageshwar News

Bageshwar news: उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज हरीश रावत ने वर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की इस भयावह परिस्थिति में अपना पूर्ण समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि राजनीति की उठापठक अपनी जगह है लेकिन जहां देश की बात हो तो मैं मुख्यमंत्री के साथ खड़ा हूँ।

दरअसल 28 मार्च को राज्य सरकार ने मंगलवार 31 मार्च के दिन उत्तराखंड में गाड़ियों की आवाजाही में छूट देने की बात कही थी। यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया मैं तेजी से फ़ैल गई थी। जो लोग जगह-जगह फ़से हुए थे वो रहत महसूस करने लगे, लेकिन अगले दिन खबर आयी की यह बात वापस ले ली गयी है, उसकी वजह से लोगो को अगले ही दिन तगड़ा झटका लग गया। सोशल मीडिया पे सीएम त्रिवेंद्र सरकार को जमकर कोसा जा रहा है। जम कर त्रिवेंद्र सिंह रावत की आलोचना हो रही है,आपको बता दे हालांकि बहुत से लोग अब भी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के फैसले के साथ हैं।
हरदा ने अपने ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री रावत कोरोना से लड़ाई के लिए इस क्षेत्र के मुख्य नेतृत्वकर्ता हैं, इसलिए हर एक राजनीतिक पार्टी को गुटबाज़ी छोड़ देश में चल रही कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मुख्यमंत्री का साथ देना चाहिये और उन्हे सपोर्ट करना चाहिए। ताकि हम विश्व स्तर पर फैल रही इस महामारी को परास्त कर सकें।

यह पढ़े : Bageshwar News कोरोना अपडेट 30 मार्च: उत्तराखंड में लॉकडाउन का जमकर उल्लंघन, 1991 गिरफ्तार, 7170 चालान और 1963 वाहन सीज